Homeआगरा समाचारAgra News: आगरा में बदल रहा है अदालतों का समय

Agra News: आगरा में बदल रहा है अदालतों का समय

Agra News: आगरा में बदल रहा है अदालतों का समय सोमवार को कोर्ट जाने से पहले देख ले नए टाइमिंग :

आगरा में कल से अदालतों का समय बदल जायेगा गर्मिओं में मई और जून महीने के लिए अदालतों की टाइमिंग सुबह सात बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक रहेगी। लंच ब्रेक की अवधि 10:30 से 11:00 बजे तक रहेंगी। आगरा के सभी अदालतों से सम्बंधित कार्यालओं का समय भी सुबह 6:30 बजे से लेकर दोपहर 01:30 बजे तक रहेगा ही रहेगा

एक मई से आगरा की सभी अदालतों का समय बदल जायेगा तो आप भी नयी टाइमिंग देख कर ही अपने काम के लिए निकले । अदालतें सुबह सात बजे से एक बजे तक लगेंगी । सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार डिस्ट्रिक्ट जज विवेक संगल(Vivek Sangal) ने May एवं June माह के ग्रीष्मकाल के लिये अदालतों के समय में परिवर्तन के निर्देश दिये है।

आगरा जिला न्यायाधीश विवेक संगल ने उच्च न्यायालय के निर्देशों के साथ-साथ विभिन्न बार एसोशिएशन द्वारा प्रेषित अनुरोध को स्वीकार किया है और मई और जून के गर्मियों के महीनों के लिए अदालत के कार्यक्रम को समायोजित करने के आदेश जारी किए। अब कोर्ट सुबह सात बजे से दोपहर एक बजे तक खुले रहेंगे। मई और जून के लिए ये टाइमिंग एप्लीकेबल रहेगी ।

सुबह 10:30 से 11:00 बजे तक लंच ब्रेक होगा। कोर्ट के सभी कार्यालय सुबह 6:30 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक खुले रहेंगे। डिस्ट्रिक जज द्वारा पारित आदेश रेलवे मजिस्ट्रेट की अदालत ,बाग़ बादशाही स्थित मुंसिफ फतेहाबाद स्थित अदालत, तहसील बाह ,किरावली, एवं एत्मादपुर स्तिथ ग्राम न्यायालयों पर प्रभावी होगा। जिला जज ने आदेश की प्रति विभिन्न बार एसोसिएशनों, जिलाधिकारी, एसएसपी, जिला एवं केंद्रीय कारागार अधिकारियों एवं अन्य को प्रेषित करनें के निर्देश दिये है ।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular