आगरा के अय्याश वकील के कई अश्लील एलबम वायरल कई महिला क्लाइंटों से थे सम्बन्ध

0
31
agra-lawyer

Agra News: आगरा के अय्याश वकील के कई अश्लील एलबम वायरल कई महिला क्लाइंटों से थे सम्बन्ध, शर्म के कारण नहीं पहुंचा दीवानी, ब्लैकमेलिंग की भी आशंका जताई जा रही है ।आगरा में समाजसेवी और नामचीन वकील का वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार को उसके अश्लील वीडियोज़ और फोटो की पूरी एलबम वायरल हो गयी है। वकील कई महिलाओं के साथ किसी पोर्नस्टार की तरह नजर आ रहा है। शर्म के कारण वकील शनिवार को दीवानी नहीं आया है और भूमिगत हो गया है। दीवानी में चर्चा है कि वकील की अश्लील वीडियो और फोटो कई दिन पहले लीक हुई थीं और उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। फिलहाल आगरा के हजारों अधिवक्ताओं , सैकड़ों समाजसेवियों, राजनैतिक दलों और ब्राह्मण संगठनों में वकील साहब के वीडियोज़ की जबरदस्त डिमांड हो गयी है।

जानकारी के मुताबिक आगरा के एक प्रतिष्ठित वकील जो बार एसोसिएशन के साथ ब्राह्मण समाज के नेता भी थे और बीते विधानसभा चुनाव में साइकिल पर सवार होकर विधानसभा जाने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें टिकट नहीं मिली थी। शनिवार को वकील का एक बाथटब में महिला के साथ अय्याशी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया था। शनिवार को एक महिला के साथ हुक्का बार मे हुक्का पीते, एक महिला की मसाज करते हुए और तीन महिलाओं के साथ भयंकर अश्लील फोटोज़ वायरल हुई हैं। 50 कि लपेटे में चल रहे अधिवक्ता की अय्याशी को देखकर दीवानी के वकील उन्हें पोर्न स्टार की संज्ञा दी रे हैं।

ब्लैकमेलिंग का जताया जा रहा अंदेशा

नाम न छापने की शर्त पर कई लोगों ने बताया है कि उक्त वकील की तस्वीरें एक माह पहले लीक हो गयीं थी। उनके साथ ब्लैकमेलिंग का प्रयास किया जा रहा था और मामला न सुलझने पर वीडियो फोटोज़ वायरल किये गए हैं।

क्लाइंटों की बढ़ीं मुश्किलें

नाम न छापने की शर्त पर वकील के करीबी ने बताया कि जिन महिलाओं के साथ फोटो सामने आए हैं वो ज्यादातर हाई प्रोफाइल परिवारों की हैं और उनके अपने पति से विवाद चल रहे हैं। एक महिला का पति तो दिल्ली में अधिकारी बताया जा रहा है। वीडियो फोटो वायरल होने के बाद उनके मुकदमे में कमजोरी आ रही है और साथ ही बदनामी का ठीकरा भी वकील के सर फोड़ा जा रहा है। जल्द क्लाइंट भी कोई बड़ा कदम उठा सकती हैं। वकील भी मामले में कानूनी कार्रवाई पर विचार बना रहे हैं।

आगरा से जुडी ख़बरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये theagranewsyoutube  चैनल को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here