DC vs LSG: K.L Rahul की बेहतरीन फॉर्म लखनऊ ने दिल्ली को छह रन से हराया

0
94
lsg-vs-dc

DC vs LSG: K.L राहुल की बेहतरीन फॉर्म और  मोहसिन खान की घातक गेंदबाजी की बजह से लखनऊ ने दिल्ली को छह रन से हराया और टेबल मैं दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है.K.L Rahul और Deepak Hudda की बेहतरीन बल्लेबाजी प्रदर्शन से लखनऊ ने लगातार तीसरा गेम जीता।

LSG vs DC:  बात करें लखनऊ की टीम के परफॉरमेंस की तो टीम शानदार फॉर्म में चल रही है अब तक लखनऊ ने  10 में से सात मैच जीते हैं।  लेकिन दिल्ली की टीम इस आईपीएल सीजन मैं स्ट्रगल करती नजर आ रही है। दिल्ली ने नौ में से केवल चार मैच ही जीते हैं। आज लखनऊ के कप्तान K.L Rahul ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। लखनऊ ने  K.L Rahul और दीपक हुड्डा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से  20 ओवर में 195 रन बनाए। वही दिल्ली जवाब में 189 रन ही बना पायी ।

  • Lucknow ने लगातार तीसरी जीत हासिल की
  • Lucknow दिल्ली को हरा कर अंक तालिका मैं दूसरे नंबर पर पहुंच गई है
  • मोहसिन खान की घातक गेदबाजी

LSG vs DC: लखनऊ ने दिल्ली को हराया
लखनऊ सुपर जायंट्स दिल्ली कैपिटल्स को हराकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई। केएल राहुल की टीम ने ऋषभ पंत की दिल्ली को 6 रन के अंतर से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की है ।कप्तान केएल राहुल(K.L Rahul) ने दीपक हुड्डा के साथ 51 गेंदों में 77 रन बनाए, वही दीपक ने 34 गेंदों में 52 रनों की तेज पारी खेली। दोनों प्लेयर्स ने  कुल 195 रन के स्कोर मैं  95 रन जोड़े।

मोहसिन खान की घातक गेंदबाजी
आज पिच पर गेंदबाजी करने वाले सभी गेंदबाजों में से मोहसिन खान शायद सर्वश्रेष्ठ थे। उन्होंने डेविड वार्नर, ऋषभ पंत, रोवमैन पॉवेल और शार्दुल ठाकुर को हटाते हुए उस दिन एलएसजी के लिए चार बहुत महत्वपूर्ण विकेट लिए। खेल में महत्वपूर्ण मौकों पर विकेट लिए गए, जिससे यह सुनिश्चित हो गया कि लखनऊ ने खेल को निर्धारित किया है।

 

खेल के 17वें ओवर में अपने ओवरों का कोटा समाप्त होने के बाद, खान के आंकड़े 4-0-16-4 थे, जो इंडियन प्रीमियर लीग में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here