शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी हुई ऑनलाइन लीक-“Jersey movie leaked online”

0
264

Bollywood News:Jersey movie leaked online शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी हुई ऑनलाइन लीक

Jersey Movie News: शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी(Jersey) ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर लीक हो गई. Telegram or Tamil rockers पर ये यह फिल्म रिलीज के कुछ चंद घंटों बाद ही लीक हो गयी। मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) और शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) की की जोड़ी की यह साथ मे पहली फिल्म है। असल में यह फिल्म तेलुगु फिल्म जर्सी(Jersey) की ओरिजिनल रीमेक है जिसमें एक पिता और पुत्र की संबंध को दर्शाया गया है जर्सी में यह मैसेज दिया गया कि कामयाबी हासिल करने के लिए उम्र कभी रूकावट नहीं बन सकती। अगर लग्न और जुनून हो तो कामयाबी किसी भी उम्र पर हासिल की जा सकती है। फिल्म में यह संदेश भी दिया गया कि हमारे अपने हमारी सफलता में कितना अहम रोल निभाते हैं फिल्म में बाप और बेटे की अलग ही केमिस्ट्री दिखाई गई है आमतौर पर फिल्मों में मां बेटे की केमिस्ट्री दिखाई जाती है मगर इस फिल्म दिखाया गया कि कैसे एक बाप अपने बेटे की नजरों में हीरो बनने के लिए क्या से क्या कर सकता है। 22 अप्रैल को Release हुयी “Jersey” के लिए फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, इससे पहले भी JERSEY की रिलीज कई बार टल चुकी है, हालांकि ओरिजिनल और रिमेक दोनों ही फिल्म के डायरेक्टर और लेखक गौतम तिन्ननुरी GowtamTinnanuri ही है ।

इन वेबसाइट पर लीक हुई Jersey  Movie:

जैसे ही फिल्म जर्सी के लीक होने की खबर लोगो को हुई लोगो ने इसे ऑनलाइन सर्च करना शुरू कर दिया वही जर्सी मूवी(jersey Movie) के  लीक होने की खबर मेकर्स को हैरान कर रही है. बताया जा रहा है कि मूवी कई पायरेटेड साइट्स पर अवेलेबल है। बहुत सरे लोग मूवी को Filmywap ,123movies, Filmyzilla और Onlinemoviewatches, जैसे पायरेटेड साइट्स पर लीक हो गई है अब इसका नुकसान फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिलेगा।

क्या है जर्सी मूवी (Jersey Movie) की IMDB रेटिंग :

आगरा मीडिया रिपोर्ट्स को देखे तो मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) की फिल्म जर्सी को अभी तक 7.5  रेटिंग मिली है. ये मूवी एक इंसान की लड़ने के जज्बे और हार न मानने की कहानी है।

जर्सी मूवी(Jersey Movie) की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

कई बार डिले होने के बाद आखिरकार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor ) और मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) की  स्पोर्ट्स ड्रामा ‘Jersey’ कल सिनेमा घरो में रिलीज़ हो गयी . हालाँकि मूवी की ओपनिंग बहुत हे कम कलेक्शन के साथ हुई . अब देखन ये होगा कि आने वाले दिनों में मूवी कैसा कलेक्शन करती है ।

ये भी पढ़िए 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here