Homeआगरा समाचारभाई और दोस्त ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म 7 दिनों बाद...

भाई और दोस्त ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म 7 दिनों बाद हुआ मुकदमा दर्ज -AGRA NEWS

Agra News: आगरा में कुछ दिन पहले सिकंदरा क्षेत्र में एक युवती नशे की हालत में मिली थी .युवती की उम्र 16 साल थी अब 7 दिन बाद दुष्कर्म की घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया है. नाबालिक युवती के परिजन ही बने रक्षक की जगह भक्षक। जिन से पीछा छुड़ाने के लिए युवती ने छोड़ा अपना घर तो बस्ती की ही रहने वाली पिंकी नाम की महिला ने देह व्यापार में नाबालिग युवती को धकेला। गर्भवती होने पर युवती को लावारिस अवस्था में आगरा के सिकंदरा रोड पर लावारिस छोड़ा जहां पुलिस व चाइल्ड लाइन के सहयोग से युवती को आशा ज्योति केंद्र पहुंचाया गया ।

मेडिकल टेस्ट में जानकारी प्राप्त हुई कि नाबालिग युवती गर्भवती है पिछले 7 दिन से नाबालिग युवती आशा ज्योति केंद्र में है कि इस पूरे मामले में अभी तक मुकदमा नहीं हो पाया था लेकिन आज मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । महिला कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष मोनिका सिंह ने बताया कि अभी उनके पास है युवती और जानकारी प्राप्त हुई है कि घर में ही उसके साथ दुष्कर्म किया जा रहा था । पिंकी नाम की महिला की जानकारी भी जुटाई जा रही है।

आज घटना के 7 दिन बीतने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसमें युवती ने अपने भाई और उसके दोस्त पर आरोप लगाए हैं. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और दुष्कर्म की पुष्टि के लिए मेडिकल कराया गया है.
किशोरी की आयु की पुष्टि के लिए भी एक मेडिकल और कराया जाएगा.

सिकंदरा क्षेत्र मैं नशे की हालत में पड़ी हुई मिली थी किशोरी

30 अप्रैल की रात  आगरा पुलिस कंट्रोल रूम पर एक सूचना प्राप्त हुई जिसमें बताया गया ISBT आगरा के पास एक किशोरी नशे की हालत में पड़ी हुई है पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए  मौके पर पहुंची और पुलिस ने चाइल्ड लाइन की मदद से किशोरी को आश्रय दिलाया दिया था। चाइल्ड लाइन ने उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया और इसके बाद उसे वन स्टॉप सेंटर में भर्ती करा दिया.

युवती के साथ भाई और दोस्त ने किया दुष्कर्म

जब 5 मई को थाना प्रभारी ने किशोरी से पूछताछ की तो उसमें पता चला कि किशोरी अभी नाबालिक है और मेडिकल में उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई है । वही जब किशोरी की काउंसलिंग कराई गई जिसमें उसने बताया कि उसके भाई और दोस्त ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं.

पिंकी नाम की महिला किशोरी को भेजती थी लोगों के पास

जब किशोरी की काउंसलिंग की गयी तो किशोरी ने बताया है कि उसका भाई उसका शारीरिक शोषण करता है.
इस कारण वह घर में रहना पसंद नहीं करती. वहीं किशोरी ने बताया कि पिंकी नाम की महिला उसे लोगों के पास भेजती है और वो 200 -300 रुपये मैं उसका शारीरिक शोषण करते थे ।

बाल कल्याण समिति ने दर्ज कराया केस:

समाजसेवी नरेश पारस ने बताया कि युवती पिछले 7 दिन से आश्रय गृह में रह रही है।उसने काउंसलिंग में घटना की जानकारी दी फिर भी पुलिस द्वारा उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। जब कोई कार्यवाही नहीं हुई तो इस मामले को लेकर नरेश पारस ने शनिवार को प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री कार्यालय महिला बाल विकास तथा डीजीपी को ट्वीट किया था। जिसके बाद  बाल कल्याण समिति के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस :

सिकंदरा थाना प्रभारी निरीक्षक बलवान सिंह के अनुसार युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।इसमें दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। नवालिक युवती ने अपने भाई और एक दोस्त पर आरोप लगाए है जिनकी तलाश मैं पुलिस जुटी हुई है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular