Agra News: पति पत्नी और बेटी के शव फंदे से लटके मिले सिकंदरा क्षेत्र का मामला

0
34

Agra News:  ताजनगरी आगरा में सिकंदरा थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 इलाके में परिवार के तीन सदस्यों की आत्महत्या की घटना ने इलाके को हिला के रख दिया है।

बताया जा रहा है की मृतक परिवार के रिश्तेदार की सूचना पर थाना सिकंदरा पुलिस और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जांच पड़ताल कर रहे हैं। तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेजा गया है। एसपी सिटी आगरा विकास कुमार और एसएसपी आगरा प्रभाकर चौधरी ने आत्महत्या प्रकरण के खुलासे के लिए टीम का गठन भी कर दिया है।

अब आपको पूरा मामला बताते हैं। प्रकरण बुधवार सुबह का है। जब पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 इलाके में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने सुसाइड कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पाया कि तीनों ने प्रथम दृष्टया फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इस प्रकरण में पति पत्नी और एक बच्ची की मौत हो गई है। जबकि परिवार का एक सदस्य और मृतक परिवार का बेटा बच गया है।

मृत दंपत्ति में 32 वर्षीय सोनू शर्मा और 30 वर्षीय गीता शर्मा और उनकी 8 वर्षीय पुत्री सृष्टि शामिल है। घटना के खुलासे के लिए मौके से साक्ष्य संकलन किया गया है। इसके अलावा परिवार के नाते रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इलाके के लोगों से पूछताछ की जा रही है। और परिवार में बचे हुए बेटे के भी बयान पुलिस दर्ज कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here