NCB के शिकंजे में एक बार फिर रिया चक्रवर्ती : आखिर कब मिलेगा Sushant को न्याय

0
25
latest-news-about-sushant-singh-rajput

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)की मौत के 2 साल बाद एनसीबी ने उनके मौत से जुड़े एक ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ मुंबई की विशेष अदालत में आरोप दाखिल कर दिया है। एनसीबी ने अपने चार्जशीट पर रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने और सुशांत के लिए खरीदने के आरोप पर कायम है।

बुधवार को सभी आरोपी अदालत में पेश हुए एनडीपीएस अधिनियम से संबंधित मामले की सुनवाई के लिए विशेष जज वीजी रघुवंशी ने मामले की अगली सुनवाई 14 जुलाई को रखी है। हालांकि कोर्ट ने अभी तक रिया पर आरोप तय नहीं किए।

आपको बता दें  सितंबर 2020 में रिया चक्रवर्ती को इसी मामले में लगभग एक महीना जेल में रहना पड़ा था उसके बाद बंबई हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी।आज तक नहीं सुलझ पाई है सुशांत की मौत की गुत्थी टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड का एक उभरता सितारा थे। उनकी फिल्में जैसे छिछोरे, काय पो छे और सोन चिरैया उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए उनको हमेशा याद किया जाता है। उनकी मौत बॉलीवुड में चल रहे परिवारवाद और ड्रग्स के कारोबार को उजागर किया है।

आज भी सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत आत्महत्या और हत्या के बीच में घूम रही है। आज भी बहुत लोग उनकी मौत एक हत्या मानते हैं। 14 जून 2020 को मुंबई में अपने फ्लैट पर सुशांत सिंह राजपूत ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद कई मामले दर्ज किए गए जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता अभिनेत्रियों को जांच का सामना करना पड़ा। इस मामले में सीबीआई भी अपनी जांच कर रही है पर अभी तक जांच एजेंसी कुछ फैसले तक नहीं पहुंच पाएगी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच ड्रग्स एंगल से भी की जा रही है जिसमें कई बॉलीवुड सुपरस्टार से पूछताछ हुई है जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और अर्जुन रामपाल जैसे नाम शामिल है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया है श्रद्धा ने उनके साथ फिल्म छिछोरे और सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ सुशांत के साथ किया है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहे थे।

चार बहनों के लाडले भाई थे सुशांत:
सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) भाई-बहनों में सबसे छोटे थे उनकी चार बहने हैं श्वेता सिंह कीर्ति, प्रियंका सिंह, नीतू सिंह और मीतू सिंह। सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार में सबसे करीब अपनी मां के माने जाते हैं 16 साल की कम उम्र में उन्होंने अपनी मां को खो दिया था 2002 में उनकी मां उमा सिंह का निधन हो गया था। अपनी मौत से 10 दिन पहले भी सुशांत ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी मां को लेकर एक भावुक पोस्ट किया था।सुशांत सिंह राजपूत ने भले ही दुनिया छोड़ दी है पर आज भी उनकी बेहतरीन अदाकारी से वह लोगो के दिल में जिंदा है। आज भी उनके फैंस अपने पसंदीदा सितारे को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर एक लड़ाई लड़ रहे हैं आज भी आपको ट्विटर पर जस्टिस फॉर सुशांत, जस्टिस फॉर एसएसआर जैसे hashtag ट्रेंडिंग करते हुए आपको नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here